सुर्ख कागज़ के मस्तूलों वाली सुनहरी नौकाएं जब विहार करें बारिश को नहीं होना चाहिए ! सुर्ख कागज़ के मस्तूलों वाली सुनहरी नौकाएं जब विहार करें बारिश को नहीं होना च...
वो सतरंगी पल होते हैं, वो हमारा आज, बीता हुआ या आने वाला कल होते हैं। वो सतरंगी पल होते हैं, वो हमारा आज, बीता हुआ या आने वाला कल होते हैं।
वह पल... मेरे जिंदगी के, खूबसूरत सुंदर पल, बचपन की वो दुनिया! वह पल... मेरे जिंदगी के, खूबसूरत सुंदर पल, बचपन की वो दुनिया!
सदैव जलता ही रहेगा में मन मंदिर में तेरे प्रेम का यह दिया। सदैव जलता ही रहेगा में मन मंदिर में तेरे प्रेम का यह दिया।
भविष्य को पाने की लालसा में मेरा वर्तमान कहीं खो गया मेरा वर्तमान कहीं खो गया ! भविष्य को पाने की लालसा में मेरा वर्तमान कहीं खो गया मेरा वर्तमान कहीं खो ...
बैठो कभी मेरे सामने उकेर डालूं तुम्हारी शक्ल उस खूबसूरत पन्ने पर, जो कभी कर रहा है बैठो कभी मेरे सामने उकेर डालूं तुम्हारी शक्ल उस खूबसूरत पन्ने पर, जो ...